सहसंबंध ट्रेडिंग - मूल विचारों और रणनीति







+

सहसंबंध ट्रेडिंग - मूल विचारों और रणनीति सहसंबंध ट्रेडिंग - मूल विचारों और रणनीति सहसंबंध ट्रेडिंग - मूल विचारों और रणनीति हेलो सब लोग। वास्तव में एक महत्वाकांक्षी शीर्षक! मैं इस के भीतर इस विषय पर जितना संभव हो उतना जानकारी को मजबूत करना चाहते हैं धागा। काम करता है ! अगले कुछ पदों पर मैं विदेशी मुद्रा सहसंबंध पर मेरी अपनी विनम्र विचार / विचारों को साझा करने की कोशिश करेंगे और मेरी पढ़ाई में मदद करने के लिए जितना संभव हो उतना राय और इनपुट की सराहना करेंगे। मैं इस धागे की ओर जाता है, जहां निर्देशित करने की कोशिश करने के लिए नहीं जा रहा हूँ, लेकिन मुझे लगता है कि यह कुछ महान विचारों, संदर्भ और & quot उद्धार करेगा कि उम्मीद है कि हूँ, रत्न एवं quot; हम सभी के लिए हमारे व्यापार में शामिल करने के लिए। बातें मैं मेजर 8 मुद्राओं के बारे में बात करने जा रहा हूँ अगले पोस्ट में आरंभ करने के लिए और मुझे लगता है वे एक दूसरे के साथ बातचीत करने के लिए जाते हैं और पाया है कि कैसे हमारे व्यापार की सहायता के लिए हम इस से कुछ सीख सकते हैं किसी भी सरल नियम नहीं हैं। मैं आगे के विकास और everybodies मदद से विस्तार करने के लिए प्यार होता है, जिसमें मैं भी मैं 8 मुद्राओं प्रदर्शन कर रहे हैं कि कैसे मूल्यांकन करने के लिए उपयोग का सूचक संलग्न करना होगा इस एक में जुड़ा हुआ है के लिए लाभप्रद होगा कि किसी भी संदर्भ या धागे टिप्पणी / अनुरोधों और निश्चित रूप से जोड़ने शुरू करें क्षमायाचना कुछ भी इस पहली पोस्ट में गलत हो गया है, तो। मैं बहुत पहले पोस्ट hav'nt और यह एक धागे में मेरा पहला प्रयास है। अधिक कल - समय और काम की अनुमति देने! __________________ 15 साल के लिए व्यापार विदेशी मुद्रा strengthmeters। T2win में बदमाशी करने के लिए नहीं कहना है। मेरा नि: शुल्क संकेतक trade2win / बोर्ड / सामने से जोड़ता है। मिलीलीटर # post2443624 चेतावनी trade2win / बोर्ड / सामने। मिलीलीटर # post2535474 जी -8 मुद्रा इंडेक्स / बोर्ड / सामने trade2win। मिलीलीटर # post2559846 [बी] सहसंबंध ट्रेडिंग - मूल विचारों और रणनीति सहसंबंध ट्रेडिंग - मूल विचारों और रणनीति विदेशी मुद्रा परिवार और उनके लक्षण। ठीक है खाने ...... (निश्चित रूप से नहीं मेरी किताब में wimps के लिए) मैंने सोचा कि मैं सब नीचे मैं इरादा सही तरीके से इन मिल गया है। मैं एक त्रुटि पाते हैं तो मैं यह सही होगा नीचे राजनीतिक अशुद्धता के लिए क्षमा याचना - मैं एक बहुत "सूखा" पोस्ट है क्या सजीव करने की कोशिश की है। परिवार से मिलें स्टर्लिंग (लाल) उतार-चढ़ाव भरे थोड़ा varmit, मुख्य रूप से 'नफरत करता है "(यानी नकारात्मक सहसंबंध) येन और USD $ निरपेक्ष नहीं दोस्तों (मेरी विनम्र राय में) और कुछ के साथ (यानी सकारात्मक संबंध) शायद अधिक अनुकूल है और किसी भी चीज़ से यूरोपीय मुद्राओं के साथ चलाता है - लेकिन बहुत अधिक अस्थिर इसलिए काटा नहीं मिलता है। गैर विदेशी मुद्रा के लिहाज से यह किसी भी रिश्तों की वजह से अपनी नकारात्मक करने के लिए शायद रहे हैं USD $ और येन के संबंध - तो उन टिप्पणियों के लिए नीचे देखें यूरो (ब्लू) मेरा कहना है कि अधिकांश फिर से कम अस्थिरता, मुख्य रूप से "से नफरत करता है" (यानी नकारात्मक सहसंबंध) येन और USD $। (यानी सकारात्मक संबंध) इसका सबसे अच्छा दोस्त Swissie है और वे मेरी राय में एक साथ सबसे अधिक स्थानों के लिए जाना। इसलिए उन लोगों के लिए नीचे देखें - गैर विदेशी मुद्रा के लिहाज से यह किसी भी रिश्तों को शायद USD $ और येन के लिए अपनी नकारात्मक सहसंबंध करने के लिए अधिक से संबद्ध SwissFranc (ग्रे) सभी ... (मेरी राय में) Swissie दर्शाता यूरो टिप्पणी में ऊपर कहा उच्च अस्थिरता मुद्राओं की तुलना में व्यापार के लिए उपयोगी समय की सबसे सभी बड़ी कंपनियों ... की सबसे कम उतार-चढ़ाव का स्तर ऑस्ट्रेलिया $ (गोल्ड) Gday दोस्त .......यह USD $ और येन खड़े नहीं कर सकते हैं, और आप मज़बूती पर व्यापार होता ही पर्याप्त नहीं मालूम होता है अपने पड़ोसियों (NZ $), लेकिन साथ एक बहुत पार्टी चाहिए ... की तुलना में प्रस्ताव पर उच्च ब्याज दरों के साथ मुश्किल से पार्टी को प्यार करता है अन्य बड़ी कंपनियों। गैर विदेशी मुद्रा के लिहाज से ......। "प्यार करता है" गोल्ड (सकारात्मक सहसंबंध), लेकिन पर मज़बूती से व्यापार करने के लिए पर्याप्त (?) NZ $ (Lightblue) ऊपर अपने पड़ोसी देश के रूप में ही रिश्तों को ... ...... उच्च ब्याज दरों के शौकीन भी ..is। येन (पीला) अस्थिर और मुख्य रूप से सभी मुद्राओं (यानी नकारात्मक सहसंबंध) को छोड़कर "नफरत करता है" आम तौर पर एक ही दिशा में चलता है, जो USD $, (लेकिन अमेरिका $ आम तौर पर कम अस्थिर है)। यह वहाँ से बाहर सबसे कम ब्याज दर है के रूप में लोगों को अधिक से अधिक जोखिम / अवसर के कथित समय में इसे बेचते हैं। उसके बाद वे उच्च yielders खरीद सकते हैं (ऑस्ट्रेलिया $ और NZ $) गैर आईटी "से नफरत करता है" विदेशी मुद्रा वार (नकारात्मक सहसंबंध) सबसे शेयर सूचकांक और जिंसों। बाजार सूत्रों के अनुसार येन (कैरी ट्रेड) ... (विपरीत और वाइस) इन खरीदने निकटतम (नकारात्मक) सह-संबंध के लिए अमेरिकी शेयर सूचकांकों के खिलाफ यह. watch को बेचने सीएडी $ (ब्राउन) मुश्किल यह एक नीचे पिन - अमेरिका $ और येन के लिए आम तौर पर नकारात्मक चाल को छोड़कर गैर विदेशी मुद्रा के लिहाज से ......। Crudeoil (सकारात्मक संबंध में), लेकिन मज़बूती पर व्यापार करने के लिए पर्याप्त "प्यार करता है" (?) USD $ (ग्रीन) "डैडी" अनियंत्रित विदेशी मुद्रा परिवार के बाकी को यह पसंद है या नहीं। सभी मुद्राओं (यानी नकारात्मक सहसंबंध) येन को छोड़कर "से नफरत करता है"। जो आम तौर पर एक ही दिशा में चलता है (लेकिन अमेरिका $ आम तौर पर कम अस्थिर है)। आमतौर पर उच्च डंपिंग ...... वे सब कुछ डंपिंग कर रहे हैं और जोखिम भूख गिर रहे हैं जब लोगों को अधिक से अधिक जोखिम / अवसर (अधिकांश देशों के लिए अपने प्रमुख जोत आरक्षित मुद्रा) काउंटर के लिहाज से व्यापारियों को एक सुरक्षित पनाहगाह के रूप में इसे खरीद लेंगे के कथित समय में इसे बेचने yielders (ऑस्ट्रेलिया $ और NZ $) गैर आईटी "से नफरत करता है" विदेशी मुद्रा वार (नकारात्मक सहसंबंध) सबसे शेयर सूचकांक और जिंसों। विशेष रूप से कुछ महान के लिए सोने के खिलाफ (नकारात्मक) यह देखो सहसंबंध निभाता है। मैं जैसे ही मैं कर सकता हूँ के रूप में ऊपर व्यवहार का उदाहरण प्रकाशित करेंगे। लेकिन सिर्फ FXCorrelator सूचक अपने आप को लोड और आप चुना है किसी भी समय सीमा या एमए / डेल्टा रूपों में बार-बार साबुन ओपेरा प्रकट देखते हैं ...... soooooo ... ..how हम यह पैसा बनाने के लिए आवेदन कर सकते हैं? मैं इस धागे क्यों शुरू कर दिया ...... वहाँ से बाहर कोई जवाब / टिप्पणी कृपया ..so thats। __________________ 15 साल के लिए व्यापार विदेशी मुद्रा strengthmeters। T2win में बदमाशी करने के लिए नहीं कहना है। मेरा नि: शुल्क संकेतक trade2win / बोर्ड / सामने से जोड़ता है। मिलीलीटर # post2443624