वर्चुअल ट्रेडिंग पूछे जाने वाले प्रश्न







+

वर्चुअल ट्रेडिंग पूछे जाने वाले प्रश्न HTMW टीम द्वारा 13 अक्टूबर 2012 इस प्रणाली को स्वतंत्र है? हाँ, यह साइट पूरी तरह से स्वतंत्र है! हम विज्ञापन से समर्थन कर रहे हैं। मैं साइन अप कैसे करूं? वर्चुअल ट्रेडिंग नामक एक मेनू लिंक पर क्लिक करें, फिर नया खाता पर क्लिक करें। पंजीकरण पेज को भरें और फिर अपने पासवर्ड के साथ साइन इन करें। यदि आपको मदद की जरूरत है, तो साइन अप और अपना पहला व्यापार बनाने के लिए पर हमारे ट्यूटोरियल वीडियो देखें: मैं अपना पासवर्ड भूल गया। मैं क्या करूं? आप सीमा के आदेश और अनुगामी बंद हो जाता है की अनुमति है? हाँ, हम पूरी तरह से सीमा के आदेश और अनुगामी बंद हो जाता समर्थन! आप इन आदेश प्रकार के होते हैं क्या देखना चाहते हैं, और उनका इस्तेमाल कैसे करना है, हमारे महान ट्यूटोरियल वीडियो देखने के लिए: कितना समय मै अपने खाते का उपयोग कर सकते हैं? आप लंबे समय के रूप में तुम्हें पसंद के लिए अपने खाते का उपयोग कर सकते हैं! आप कम से कम हर 6 महीने में प्रवेश नहीं है हालांकि, अगर हम उस उपयोगकर्ता नाम का उपयोग करना चाहते हैं और कुछ मामले में किसी को अपने खाते को नष्ट कर सकता है। कैसे मैं अपने नकदी स्तर बदल सकता हूँ? प्रणाली वास्तविक स्टॉक उद्धरण का उपयोग करता है? इसमें शामिल किसी भी असली नकदी है? क्या समय बाजारों में खुले हैं? बाजार बंद होने के बाद मैं व्यापार कर सकते हैं?