पृथ्वी पर एक पंद्रह मिनट के चार्ट के लिए क्या पर साप्ताहिक चल औसत







+

साप्ताहिक एक पंद्रह मिनट के चार्ट पर मूविंग एवरेज? पृथ्वी पर क्या है और किस के लिए? प्रशिक्षक व्यापारियों नमस्कार! इस सप्ताह के लेख, क्योंकि हम ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में उपदेश है कि व्यापार के नियमों के संभावित गलत आवेदन की, विवाद का एक बहुत कारण हो सकता है। एक चेतावनी के रूप में, हम गिरावट में आपूर्ति के क्षेत्र में कम करने के लिए लग रही है, और uptrends में मांग क्षेत्र में लंबे समय तक चलते हैं। काफी आसान है, है ना? सैद्धांतिक रूप से, हाँ। मुख्य सवाल है, "जो समय सीमा प्रवृत्ति आप दिशा निर्धारित करने के लिए प्रयोग कर रहे हैं?" है इस सप्ताह के सबक विशेष रूप से वहाँ से बाहर आप दिन व्यापारियों के लिए लागू किया जाता है। सबसे पहले बंद के एक दिन व्यापारी परिभाषित करते हैं। शेयर बाजार में यह प्रवेश करती है और एक ही व्यापार में व्यापार से बाहर निकालता है कोई है जो दिन-खरीदने उदाहरण के लिए, सुबह में XYX के 1,000 शेयर और दोपहर में उन 1,000 शेयरों की बिक्री। मौके विदेशी मुद्रा बाजार में, व्यापार "दिवस" ​​के रूप में स्पष्ट रूप से परिभाषित नहीं है। इस पाठ के लिए, हम आपको कुछ घंटों के लिए कुछ मिनट के लिए एक व्यापार में हो रही है और एक 15 मिनट के चार्ट के बंद कारोबार कर रहे हैं ग्रहण करेंगे। अगले हम एक चलती औसत क्या है परिभाषित करने की जरूरत है और यही कारण है कि हम इसका इस्तेमाल होता है। Investopedia एक निर्धारित अवधि में एक securitys मूल्य का औसत मूल्य दिखा अक्सर तकनीकी विश्लेषण में इस्तेमाल एक संकेतक के रूप में "एक चलती औसत परिभाषित करता है। चल औसत आम तौर पर गति को मापने के लिए और संभव समर्थन और प्रतिरोध के क्षेत्रों को परिभाषित करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं "आप में से अधिकांश शायद का इस्तेमाल किया है एक अपने में औसत या दो चलती व्यापार-वे हमेशा के आसपास किया गया है, इसलिए 8220;। प्राचीन व्यापारिक technique8221; इस लेख के शीर्षक से संदर्भ। मेरे अपने व्यापार योजना में मैं कुछ रणनीतियों / मैं आप के रूप में अच्छी तरह से यकीन है कि मैं के रूप में प्रवेश और निकास ट्रेडों के लिए उपयोग किए जाने वाले तकनीक है। मैं व्यक्तिगत रूप से मेरे मुद्रा जोड़े पर दैनिक और साप्ताहिक चार्ट से कई चल औसत का उपयोग करते हुए और एक छोटी अवधि (लगभग scalping!) व्यापार शैली के लिए मेरे पंद्रह मिनट इंट्रा-डे चार्ट करने के लिए उन आंकड़ों को लागू कर रहा हूँ। क्यों? हेज फंड, बहुराष्ट्रीय निगमों, बैंकों जैसे प्रमुख पैसे मूवर्स (हम इतनी बार के बारे में बात संस्थाओं) क्योंकि दिशा और प्रवेश के लिए उन्हें का उपयोग कर रहे हैं। कीमत एक चलती औसत करने के लिए वापस खींचती है, तो कई बड़े पैसे खिलाड़ियों को एक लंबी अवधि के रुझान में फिर से संलग्न करने के लिए है कि retracement का उपयोग करेगा। हालांकि, मैं एक छोटी अवधि के खिलाड़ी हूँ! कीमत एक चलती औसत के आसपास लटका हुआ है के रूप में इन संस्थानों के एक व्यापार में स्केलिंग किया जाएगा कि यह जानते हुए कि मुझे मेरे खाते में जोड़ने के लिए कम से कम कुछ थोड़ा पिप्स के लिए उन्हें शामिल करने के लिए एक मौका देता है। तो आप आगे बढ़ जो औसत उपयोग करना चाहिए? खैर, संभावनाएं अनंत हैं, लेकिन यहाँ मैं व्यक्तिगत रूप से उपयोग क्या है: 50, 100, 200 साधारण चलती औसत और 50, 100, दोनों दैनिक और साप्ताहिक चार्ट से 200 घातीय चलते औसत। हाँ, दोनों चार्ट पर छह wiggly लाइनों को चिह्नित करने के लिए बारह संभव स्तर की कुल के लिए, कर रहे हैं! उदाहरण के लिए: कीमत कार्रवाई "सम्मान" के लिए लग रहा था कि कैसे सूचना है या समय के साथ विशेष रूप से चलती औसत से उछाल। यह संस्थानों की शक्ति और wiggly लाइनों के अपने प्रयोग से पता चलता है। हम सिर्फ हमारे दिन के कारोबार के लिए उन झकना संस्थानों की शक्ति का उपयोग कर सकता है! यहाँ आप कैसे कर सकते है। मैं अपने पंद्रह मिनट के चार्ट पर इन दैनिक और साप्ताहिक चल औसत के स्थान चिह्नित है, और लघु अवधि के कारोबार के लिए उन लोगों के साथ शुद्ध आपूर्ति और मांग के क्षेत्रों के चौराहे का उपयोग करें। इस के बाद पंद्रह मिनट के चार्ट पर केवल दैनिक 200 घातीय चलते औसत claritys खातिर के लिए चिह्नित किया गया है, लेकिन मेरे अपने चार्ट पर मैं औसत मौजूदा कीमत की सौ पिप्स के एक जोड़े के भीतर कर रहे हैं जो कुछ के स्थान का प्रतीक होगा। पंद्रह मिनट के चार्ट ठीक नीचे औसत गुलाबी रंग में चिह्नित चलती 200 दिन के लिए आया था, और उस स्तर के बंद बाउंस सूचना कैसे? बेशक, यह पिछले एक मांग और आपूर्ति / क्षेत्र के एक चौराहे था, लेकिन इस बाधाओं बढ़ाने निश्चित रूप से मेरे में लंबे जाने के लिए सही मांग क्षेत्र का चयन में मदद की! आप हम 200 दिन साधारण औसत हिल बस कुछ ही घंटे बाद-अच्छा कदम मारा कि दैनिक चार्ट पर देख सकते हैं! अगले दिन, शूटिंग स्टार मोमबत्ती को देखो। यह सही वहाँ बंद करने का फैसला क्यों? ऊपर साप्ताहिक चार्ट पर एक नजर डालें। यही कारण है कि अपने पटरियों में मर हमारे GBPUSD रोक 50 सप्ताह घातीय चलते औसत होगा। बाईं ओर देख रहे हैं इस जोड़ी पर 1.5990 के स्तर पर बंद होता है कि संकेत मिलता है कि एक स्पष्ट आपूर्ति क्षेत्र वहाँ नहीं है या तो दैनिक या साप्ताहिक चार्ट-लेकिन लगता है कि रफ़ू चल औसत किसी भी अधिक हो जाने से कीमत बंद कर दिया! लाल तीर 1 चिह्नित पर, आप बड़े समय सीमा पर एक स्वच्छ आपूर्ति क्षेत्र-बस चल औसत देखा है नहीं हो सकता है। लाल तीर पर पिछले आपूर्ति क्षेत्र बहुत स्पष्ट होना चाहिए, 2 चिह्नित है, और वहाँ चल औसत फांसी के साथ आप कम बेचने के लिए एक मौका था। अंत में, उन बड़े पैसे संस्थानों और अधिक बाद में अधिक है तो बस कुछ ही घंटे में 100 से अधिक पिप्स नीचे GBPUSD धक्का किया था, और कहा कि सूचना। अच्छा बाधाओं बढ़ाने! यहाँ नीचे पंक्ति है: अपने इंट्रा-डे चार्ट पर इन मा के कुछ निशान हैं, और अपने अंतर दिन ट्रेडों के लिए स्वच्छ मांग और आपूर्ति के क्षेत्र चौराहों के लिए लग रही है। वे हर दिन नहीं दिखा है, लेकिन जब वे करते हैं, यह बहुत शक्तिशाली हो सकता है। मैं प्रवृत्ति के लिए इन एमए का उपयोग नहीं कर रहा हूँ व्यापार-वे विशिष्ट आपूर्ति और मांग के क्षेत्रों के लिए एक बाधाओं बढ़ाने कर रहे हैं और प्रविष्टियों के साथ मदद कर सकते हैं और यहां तक ​​कि मेरे छोटे समय सीमा ट्रेडों पर बाहर निकालता है पर ध्यान दें। तो मुझे आप कैसे जानते हैं, इसे भांप पाने के लिए कुछ ट्रेडों के लिए डेमो खाते पर इस प्रयास करें! अगली बार जब तक, अच्छी तरह से व्यापार!