समीक्षा स्टाफ का प्रदर्शन







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समीक्षा स्टाफ का प्रदर्शन , ध्यान केंद्रित रखने के कर्मचारियों की समस्याओं को ठीक करने और अवसरों ले। आप के लिए देख रहे हैं नहीं है क्या? कर्मचारियों के प्रशिक्षण और विश्लेषण की जरूरत है साक्षात्कार आचरण और स्टाफ का चयन इस पृष्ठ पर समीक्षा महत्वपूर्ण हैं समझ में क्यों मजबूत समीक्षा प्रक्रिया को सेट करें विकास करना और उपयोगी KPIs के लिए उपाय प्रदर्शन की समीक्षा और मूल्यांकन KPIs, प्रदर्शन की समीक्षा और मूल्यांकन कर्मचारियों वे क्या कर रहे हैं कि कैसे और वे सुधार करने के लिए क्या करने की जरूरत है और आगे क्या विकास या प्रशिक्षण पता करने में मदद। समीक्षा सभी कर्मचारियों के लिए उपलब्ध होना चाहिए। अपने कर्मचारी की उम्मीद प्रदर्शन के मानकों और लक्ष्यों के साथ ही कौशल में सुधार की रूपरेखा तैयार करने के लिए प्रदर्शन और विकास समझौता योजना का प्रयोग करें। उद्देश्य कर्मचारियों ध्यान देने और मूल्यांकन के लिए उन्हें उनके अच्छे काम को मान्यता दी है कि लग रहा है। आप किसी भी कमजोरियों या समस्याओं पर चर्चा करने और एक साथ समाधान की पहचान कर सकते हैं। सफल प्रदर्शन की समीक्षा और मूल्यांकन का एक बड़ा हिस्सा अपने कर्मचारियों के साथ अच्छी तरह से संवाद करने में सक्षम किया जा रहा है। प्रबंधकों को मदद करने के लिए हमारे संचार कौशल का प्रयोग करें। प्रक्रियाओं को सेट करें सबसे प्रभावी तरीका तिमाही की डायरी के नोट्स वर्ष के अंत में एक पूर्ण समीक्षा के साथ तो अर्धवार्षिक समीक्षा के साथ विचार-विमर्श का सामना करने के लिए संरचित चेहरे का एक संयोजन के लिए है। इसके अलावा, वेतन के बारे में एक चर्चा की संभावना को हटा दें। एक कर्मचारी के प्रदर्शन के बारे में सोच उनकी समीक्षा छोड़ने के लिए सक्षम होना चाहिए के रूप में एक और समय के लिए इस बनाये रखें। तुम चाहिए एक प्रदर्शन की समीक्षा के संचालन में: खुद को रेट करने के लिए कर्मचारी पूछना कर्मचारी को एक प्रश्न के लिखित प्रदर्शन की समीक्षा प्रदान आप विशिष्ट उदाहरण के साथ किसी भी सकारात्मक और नकारात्मक वापस कर सकते हैं कि यह सुनिश्चित कर लें लिखा प्रदर्शन की समीक्षा करने के 48 घंटे के भीतर एक समीक्षा बैठक का संचालन ध्यान दें और किसी भी कर्मचारी टिप्पणियों फाइल और फिर अंतिम संस्करण में फ़ाइल पर चला जाता है कि यह सुनिश्चित करें। पहले एक प्रदर्शन की समीक्षा करने के लिए पूरा करने के लिए कर्मचारियों को अपनी कंपनी की आवश्यकताओं और हाथ करने के लिए इस टेम्पलेट कस्टमाइज़। आप अपने व्यवसाय में प्रक्रिया एम्बेड करने के लिए हमारे मानव संसाधन टेम्पलेट का प्रदर्शन प्रबंधन अनुभाग का उपयोग करना चाहिए। एक कर्मचारी लगातार असफल साबित हुई है और स्थिति संभल नहीं किया जा सकता है, तो आप कर्मचारी को बर्खास्त करने की आवश्यकता हो सकती है। अपने कर्मचारियों के लिए मुख्य निष्पादन संकेतक (KPI) आप को स्थापित करने और व्यक्तिगत स्टाफ के सदस्यों या विभागों के लिए व्यक्तिगत लक्ष्यों को मापने के द्वारा अपने व्यापार में KPIs शामिल कर सकते हैं। प्रदर्शन प्रबंधन KPIs चाहिए: समग्र व्यापार के लक्ष्यों में टाई व्यवसाय की सफलता को प्रभावित करती है कि क्षेत्रों के उपाय आगे की कार्रवाई की आवश्यकता के क्षेत्रों से संकेत मिलता है। KPIs का चयन आप को मापने के लिए चुन क्षेत्रों में अपने कारोबार का मुख्य गतिविधियों के लिए सीधे संबंधित होना चाहिए। आप चुनते प्रदर्शन संकेतक अपने विशिष्ट व्यवसाय के प्रकार, संचालन और उद्योग पर निर्भर करता है अलग होगा। उदाहरण के लिए, KPIs के रूप में ऐसे क्षेत्रों को मापने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है: इकाई बिक्री आइटम प्रति लाभ उत्पाद की गुणवत्ता ग्राहक सेवा समय कार्यों को पूरा करने के लिए आवश्यक ग्राहक रेफरल कर्मचारी आवाजाही। समय के साथ KPIs के उपाय KPIs आप मुख्य व्यवसाय गतिविधियों में सुधार के लिए औसत दर्जे का और प्राप्त लक्ष्य निर्धारित करने की अनुमति होनी चाहिए। जांच और KPIs रिकॉर्डिंग के लिए एक विधि शुरू करने के बाद, आप समय के साथ प्रदर्शन को ट्रैक कर सकते हैं ताकि आप अपने परिणामों का रिकॉर्ड बनाए रखना सुनिश्चित करें। संशोधन और सहमत KPIs की समीक्षा आप नियमित रूप से एक व्यापार की योजना के चल रहे विकास के साथ-साथ अपने प्रदर्शन संकेतक पुनर्विचार हैं, तो आप अपने KPIs अपने बदलते व्यावसायिक आवश्यकता के साथ गठबंधन रहने की अधिक संभावना है मिलेगा।