विदेशी मुद्रा रणनीति 123 उलटा व्यापार करने के लिए जानें







+

विदेशी मुद्रा रणनीति: 123 उलटा व्यापार करने के लिए जानें मैं एक बार एक नौसिखिया व्यापारी था। सब मैंने किया था एक अच्छा विदेशी मुद्रा रणनीति के लिए इंटरनेट खोज रहा था। असल में, यह सब मैं व्यापार प्रविष्टियों था में रुचि थी। मैंने सोचा कि मैं सही दिशा में हर समय ले सकता है, तो मैं अपने तुच्छ $ 8000 ट्रेडिंग खाते के बाहर एक लाख रुपये कर सकता है सोचा। मैं विभिन्न रणनीतियों, ठीक है, प्रविष्टियों की सैकड़ों को देखा। मैं भी उनमें से कुछ पर कुछ पैसे खर्च किए। , Hits8221 ;, जोखिम प्रबंधन, व्यापार प्रबंधन अपनी भावनाओं को नियंत्रित लेकिन मुझे लगता है कि सभी को खारिज कर दिया है, मैं सभी अनुशासन, व्यापार मनोविज्ञान, अपने 8220 लेने के बारे में पढ़ा है। मैं अपनी भावनाओं पर एक अच्छा संभाल था और एक अनुशासित व्यक्ति (समय की सबसे।) मैं सभी की जरूरत है मेरी जादुई गोली, अपने क्रिस्टल बॉल, मेरा समय मशीन था और उसके बाद ईद एक व्यापारी हो गया था। मैं एक में प्रवेश की रणनीति ढूँढने लेकिन कुछ के बारे में परवाह। मुझे अब तुम बताओ। मैं 2009 में 2004 में, मैं अब भी कर रहा था कि कि शुरू कर रही है, लेकिन मेरे $ 8000 खाते के बारे में अब $ 500 था और मैं अभी भी पैसे बनाने सके। यह एक अच्छी बात मैं काफी मेरा दिन का काम नहीं किया। 😉 तब मैं विजेताओं एज ट्रेडिंग पर केसी से मुलाकात की और वह चारों ओर मुझे थप्पड़ मारा और प्रवेश समझौते के बारे में 5% थी और मैं खारिज सब सामान अन्य 95% थी कि मुझे एहसास हुआ। मैं उन पाँच वर्षों में सीखा था कि सभी एक फ्लैश (मैं मैं से मुझे एहसास हुआ कि यह करने के लिए करीब ध्यान दे रहा था लगता है) में मुझे वापस करने के लिए आया था और मैं बस कुछ ही महीनों में एक लाभदायक व्यापारी बन गया। मैं एशिया सत्र ट्रेडिंग कक्ष मध्यस्थ के रूप में जल्द ही उसके बाद विजेताओं को किनारे पर Caseys टीम में शामिल हो गए। आईएम उदाहरण के बहुत से आप मेरी पसंदीदा रणनीति को दिखाने के लिए जा रहा है, लेकिन मैं अभी कैसे प्रविष्टियों करने के लिए आप को दिखाने के साथ बंद करने के लिए नहीं जा रहा है: मैं यह सब यह कहने के लिए कहा। मैंने उल्लेख किया है, प्रविष्टियों एक सफल व्यापार रणनीति का केवल एक छोटा सा हिस्सा हैं। आप प्रवेश ठीक आधे समय मिलता है, तो आप अभी भी एक व्यापारी के रूप में पैसे की एक potload कर सकते हैं, (कि सांख्यिकीय संभव लगता है, यह does not) और आप अन्य बातों के अधिकार मिलता है। आप खोने अपने काम का हिस्सा है, देखते हैं। आप अपने को खो देता लेते हैं, तो आप एक व्यापारी के रूप में यह कभी नहीं। मुझे लगता है हम विजेताओं होना चाहिए कि सब हमारे जीवन सिखाया जाता था, क्योंकि यह गलत लगता है। आप ऊपर उल्लिखित क्रिस्टल बॉल या समय मशीन के मालिक हैं लेकिन, जब तक आप बाजार की दिशा पर 100% सही नहीं होगा। बाजार में और बाहर साँस लेता है और उसके ऊपर जा रहा है, जबकि नीचे जाना है और फिर थोड़ी देर के लिए बग़ल में जाना होगा। इसकी काफी अप्रत्याशित। उम्मीद के मुताबिक क्या है मानवीय भावनाओं रहे हैं। बाजार अपनी दिशा में जा रहा है, कई (सबसे) का सामना कर रहे लालच बहुत IM बनाने, होगा यह सब मिलता है कि कैसे लग रही है। इसके लिए उनके खिलाफ जा रहे हैं यह बंद हो जाएगा, जब वे डर का सामना कर रहे हैं? मैं बाहर निकलना चाहिए? मैं शुद्ध कीमत कार्रवाई पर व्यापार करना चाहते कारण thats। मैं अभी भी हालांकि, कुछ संकेतक का उपयोग करें। वे बाजार की दिशा के लिए आप एक महसूस दे सकते हैं। हमारी भावनाओं बाजार को प्रभावित कर रहे कैसे लेकिन केवल कीमत कार्रवाई आप दिखा सकते हैं। एक 123 उलटा क्या है? एक 123 उलटा बस एक मोमबत्ती चार्ट पर कि भावनाओं की एक तस्वीर है। उच्च एक 123 के बारे में पहले बात करने देता है। मैं एक uptrend के शीर्ष पर होता है कि एक 123 उलट क्या कॉल thats। मुद्राओं के जोड़े में एक दूसरे के खिलाफ कारोबार कर रहे हैं, क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार में, एक uptrend में होता है कि सब कुछ के रूप में अच्छी तरह से गिरावट में भी हो सकता है। तो, उदाहरण के लिए, यूरो / अमरीकी डालर मुद्रा जोड़ी में एक uptrend वास्तव में अमेरिकी डॉलर के खिलाफ सिर्फ यूरो व्यापार उच्च और उच्च है। एक ही समय में, अमेरिकी डॉलर यूरो के खिलाफ एक downtrend में है। कई uninitiated के व्यापारियों आप ही आप को खोलने के लिए बेचते हैं, जिसमें एक व्यापार जाने की लंबे समय (खरीद) और खिचड़ी गर्भवती व्यापार कर सकते हैं कि क्योंकि उन्हें लगता है कि वायदा या शेयर बाजारों में अलग-अलग हो सकता है। पहला तत्व एक 123 उच्च एक मजबूत अपट्रेंड है में देखने के लिए। 123 रिवर्सल व्यापार पर्वतमाला और समेकन के संदर्भ में हर समय होता है, लेकिन बाजार में एक दायरे में कारोबार कर रहा है क्योंकि माध्यम से पालन न। अपट्रेंड इस प्रवृत्ति को अपने लक्ष्य को परिभाषित करने में मदद करेगा, क्योंकि (अच्छी तरह से शीघ्र ही लग रही है) 123 पैटर्न के कम से कम डेढ़ गुना आकार का होना चाहिए। प्रवृत्ति काफी होना चाहिए retracements और रुक जाता है का एक बहुत बिना मजबूत। बेहतर मजबूत। आप अपने चार्ट पर व्यापार की मात्रा का पालन करें, तो आप भी मजबूत मात्रा (मैं, के रूप में मात्रा और मात्रा एक जोड़ी पर मात्रा का एक वास्तविक प्रतिनिधित्व नहीं हो सकता है, भले ही सूचक की तरह यह है कि आप की सामूहिक राय के कुछ संकेत दे करता देखकर किया जाना चाहिए अपने दलालों व्यापारियों। तुम वहाँ व्यापार भी अगर तुम न एक बड़ा दलाल से अपने चार्ट पाने के लिए एक अच्छा कारण है।) बाईं करने के लिए आप एक संभावित सेटअप हो रहा है देखते हैं। यह मात्रा के साथ एक मजबूत बढ़त है। आप एक ब्रिटिश पाउंड / येन घंटेवार चार्ट पर अब यह अधिकार (2013/12/06 10:00 न्यूयॉर्क समय) देख सकते हैं। तुम यह अभी तक एक 123 उच्च नहीं है, लेकिन इसकी निश्चित रूप से एक अच्छी शुरुआत मिल गया है कि वहाँ होगा। तस्वीर एक घंटेवार चार्ट से पता चलता है, लेकिन एक 123 उलट अपने आप व्यापारियों की भावनाओं को दिखा रहा है और जरूरी नहीं कि एक विशेष घटना का चित्रण नहीं के बाद से किसी भी समय सीमा पर हो सकता है। मैं एक प्रति घंटा चार्ट या उच्चतर पर उन्हें देखने के लिए पसंद करते हैं, लेकिन वे कम समय फ्रेम पर मेरे लिए बहुत तेजी से हो क्योंकि thats। के लिए देखने के लिए अगले तत्व यह एक पिन बार या एक छा बार की तरह अपने 123. कुछ के बिंदु संख्या 1 है एक थकावट उच्च बिंदु है। यह एक पिन पट्टी के रूप में के रूप में चरम होने की जरूरत नहीं है, हालांकि, कि एक बहुत मजबूत थकावट या उत्साह बात को प्रदर्शित करने के लिए की सेवा करेंगे और मुझे और अधिक आत्मविश्वास देना होगा। मैं विशेष रूप से यह एक ऐतिहासिक प्रतिरोध स्तर पर हो देखना पसंद है। वह सिर्फ यह अधिक वैधता देता है। फिर, बाईं ओर आप जैसा कि मैंने पहले तुम्हें दिखाया ही तेजी को देख सकते हैं, लेकिन इस बार मैं बाईं ओर मोमबत्तियों के कुछ शामिल थे। आप भीड़ का एक ऐतिहासिक क्षेत्र में सही हो रहा (अच्छी तरह से यह है कि अधिक से अधिक कुछ में बदल जाता है तो यह देखने के लिए किया है, अभी इसकी सिर्फ एक ठहराव) इस ठहराव को देखते हैं। उच्च बिंदु के बाद, अपने अगले काम के एक पुल से वापस लिए लग रही है। यह एक ही मोमबत्ती पर हो सकता है, लेकिन मैं बाद में मोमबत्ती पर यह देखने के लिए पसंद करते हैं। यह बस उस तरह मेरे लिए बेहतर लग रहा है। यह एक ही मोमबत्ती पर हो रहा प्रतीत होता है, तो नीचे अगले कम समय फ्रेम करने के लिए छोड़ देता है और यह वहाँ नीचे कैसे दिखता। कभी-कभी मैं अपने बेहतर कम समय सीमा पर लग रही है कि लगता है। यह अपने 123 की संख्या 2 बिंदु होगा। एक नए उच्च के लिए लग रही है, लेकिन यह संख्या 1 अंक की तुलना में कम उच्च किया जाना चाहिए अगले youre। अगले उच्च बिंदु अधिक है 1 उच्च है, तो अपने 123 उच्च उड़ा रहा है और आप आगे बढ़ना है और कहीं और देख सकते हैं। फिर, मैं यहाँ एक पिन पट्टी या छा बार देखना पसंद है, लेकिन इसके लिए आवश्यक नहीं। मैं मात्रा पुष्टि देखना पसंद है, लेकिन Theres आमतौर पर ज्यादा संख्या अधिक 1 की तुलना में इस उच्च लिए कम उत्साह। बाईं करने के लिए आप उड़ा दिया करने के बारे में है कि एक संभावित 123 उच्च क्या था वहाँ होगा। यह संख्या 1 उच्च परीक्षण करने के लिए शुरू कर दिया जब यह पिछले कुछ मिनट तक एक बहुत अच्छा पैटर्न की तरह देख रहा था। यह उदाहरण यूरो / जीबीपी एच 4 (4 घंटे / 240 मिनट) दोपहर न्यूयॉर्क समय के आसपास 2013/12/06 पर चार्ट पर है। अब आप अपने प्रारंभिक 123 सेटअप मिला है। आधिकारिक तौर पर, अपने व्यापार प्रविष्टि के नकारात्मक पक्ष को नंबर 2 बिंदु के एक तोड़ रहा है। यह सबसे पिप्स जोखिम के लिए आप की आवश्यकता है और इसलिए सबसे छोटे आकार के साथ व्यापार करने के लिए आप की आवश्यकता है क्योंकि सभी संभव 123 व्यापार रणनीतियों में से, कम से कम मेरे पसंदीदा thats, यद्यपि। मैं वास्तव में 123 बदलाव के रूप में कई के रूप में तीन अलग अलग स्थानों ले, लेकिन अच्छी तरह से हमारी कहानी में है कि बाद में करने के लिए मिलता है। क्यों 123 रिवर्सल होती है? Ive के रूप में कहा, चार्ट व्यापारियों की भावनाओं को दर्शाते हैं। निश्चित पैटर्न चार्ट पर नियमित रूप से पाए जाते हैं। हमने सब देखा सिर और कंधे पैटर्न, विभिन्न त्रिकोण और झंडा पैटर्न और अधिक जटिल हार्मोनिक patters। इन नमूनों व्यापार के अवसर प्रदान करने के लिए जारी कारणों से इन नमूनों के कारण होता है कि भावनाओं के अनुरूप होते हैं और अक्सर होता है। पैटर्न हमेशा कभी कभी वे खबर जैसे अन्य कारकों से प्रभावित न पकड़ लेकिन वे हम बाजार में मुनाफा बनाने के लिए उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं कि पर्याप्त संगत कर रहे हैं। नंबर 1 अंक बाजार में लंबे थे, जो व्यापारियों वे प्रवृत्ति के दौरान किए गए लाभ को सुरक्षित करने की आवश्यकता के बारे में फैसला एक जगह है जहाँ पर होता है। प्रारंभिक प्रवृत्ति बहुत महत्वपूर्ण है thats क्यों। इसकी भी क्यों आप मजबूत प्रतिरोध की एक जगह पर इस बात के लिए देखना चाहिए। व्यापारियों बाजार स्टाल या बदल सकता है कि लग रहा होगा, जहां इसकी जगह। दूसरे शब्दों में, वे theyve जगह में मिला लाभ खो सकता है डर लगता है। मात्रा में वृद्धि 8220 की वजह से है, नहीं तो smart8221; पैसा अंत में प्रवृत्ति को पहचानने और गाड़ी में सवार पर कूद, एक चाल थकावट तक पहुँच गया मात्रा में जब कि वृद्धि आमतौर पर होता है (उत्साह 8220 में इस प्रवृत्ति को हमेशा के लिए पिछले सकता है, मैं ;. some8221 मुझे जाना होगा)। मात्रा 8220, उन्हें छोड़ने के स्मार्ट पैसे देर से आने वालों के लिए अपनी हिस्सेदारी पर गुजर रहा है कि एक संकेत है; bag8221 पकड़े ;. यह संख्या एक बिंदु है। देर से आने वालों में प्रवेश किया पदों को खरीदने के लिए कोई अधिक व्यापारियों को देखते हैं के बाद बेशक, कीमतों में गिरावट शुरू होता है। मूल्य बूंदों के रूप में, स्मार्ट पैसे संभवतः नंबर 1 उच्च करने के लिए एक और पॉप पर एक छोटे से लाभ बनाने के लिए एक अवसर देखता है, लेकिन वे लंबी अवधि के गति संकेतक के अधिकांश अभी भी खरीददार संकेत दे रहे हैं, क्योंकि कम प्रतिबद्ध होते हैं और बाजार में अभी बना दिया है एक के ऊपर बड़ा कदम। आखिरकार, बाजार चरम पर था, जबकि खरीदा है कि सभी देर से आने वालों डर का सामना कर रहे हैं। बाजार ड्रॉप करने के लिए जारी है, वे कीमत कम बूंदों के रूप में खरीदने के लिए तैयार कर रहे हैं जो स्मार्ट पैसे के लिए उन पदों पर उतारना। बेचने के लिए इच्छुक कोई अधिक लोग कर रहे हैं जब तक। नंबर 2 बिंदु thats। अब latecomer विक्रेताओं चले गए हैं, कि कीमतें फिर से ऊपर ले जाने के लिए शुरू कर देंगे। स्मार्ट पैसे लोगों को तो अब यह फिर से ऊपर जाने के लिए शुरू होता है, देर से आने वालों में वे भी जल्द ही बाहर हो गया और फिर से खरीद शुरू आंकड़ा है, लेकिन वे पहले जला दिया गया है, क्योंकि वे तो उनमें से कम एक छोटे से अधिक सावधान रहे हैं, देर से आने वालों से खरीदा इस बार शामिल हो। और हां, स्मार्ट पैसे लोगों बाजार ऊपर जाता है के रूप में अपने लाभ को लेने के लिए तैयार की तुलना में अधिक हैं। लेकिन कीमत चोटियों, यह अक्सर यह फिर से छोड़ने के शुरू होने से पहले नंबर एक बिंदु के रूप में उच्च के रूप में नहीं मिलता है, जब इस समय खरीदने के लिए कम के लिए तैयार कर रहे हैं के बाद से। यह संख्या 3 बिंदु है। बाजार नंबर 3 बिंदु से ड्रॉप करने के लिए शुरू होता है, अधिक शिक्षित, स्मार्ट पैसे व्यापारियों को इस एक उलट या एक ट्रेडिंग रेंज की शुरुआत हो सकती है कि पहचान है, लेकिन बहुत कम से कम, वे नंबर 2 के लिए नीचे बेचने को तैयार हैं हम क्या करेंगे कि क्या वास्तव में है, जो फिर से इशारा करते हैं। यह संख्या 2 बिंदु अक्सर कुछ पिप्स से नंबर 2 बिंदु का उल्लंघन करने के लिए वापस ड्रॉप करने के लिए कीमतों का कारण बनता है। जब 123 रिवर्सल होती है? जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, 123 reversals के सबसे अधिक बार समर्थन और प्रतिरोध के क्षेत्रों में होता है। वे एक अच्छे मजबूत रुख के बाद होता है। वे किसी भी साधन पर किसी भी समय सीमा पर हो सकता है। कम समय फ्रेम (कम से कम एक घंटा) पर, आप लगातार देखने के लिए है या आप अपने अवसर को याद करेंगे। अक्सर आप एक बड़ी खबर घटना के बाद एक देख सकते हैं। मैं प्रति घंटा या अधिक व्यापार करने के लिए पसंद करते हैं यही कारण है। Ive ऐसा करने के लिए मन का सही फ्रेम में हो गया तो, मैं दिन भर के कारोबार के लिए समय समय और 5 मिनट और 15 मिनट के चार्ट देखना होगा, लेकिन मैं एक कम ध्यान अवधि है। मैं एक मिनट के चार्ट पर यह करते हैं और पिप्स के बहुत सारे दैनिक यह कर रही है कि बनाने के लोगों को पता है। मैं सिर्फ खिचड़ी भाषा है कि लंबे समय के लिए है कि ज्यादा ध्यान देना। व्यापार में इस तरह के एक व्यक्तिगत बात है thats क्यों। आप एक लाभदायक व्यापारी हो अपनी शक्तियों और सीमाओं को पता है। मैं किसी और की तरह व्यापार करने की कोशिश की, लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से लाभदायक हो सके। चीजों की एक thats मैं विजेताओं एज से जल्दी पर सीखा। मैं व्यापारी मनोविज्ञान में पीछे हटना करने के लिए इसका मतलब यह नहीं किया था, लेकिन मेरी राय में व्यापार की सफलता में अपनी सबसे महत्वपूर्ण कारक है, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक कुछ शब्द warranted सोचा। मैं कैसे एक 123 उलटा व्यापार करते हैं? मैं पहले एक मैं 8220 क्या कहते है 123. के लिए तीन अलग-अलग प्रविष्टियों का उपयोग करें, नंबर 3 point8221 धोखा दे ;. दूसरी 8220 कारोबार कर रहा है; standard8221; नंबर 2 बिंदु और तीसरे के तोड़ने नंबर 2 बिंदु के ब्रेक के बाद retracement व्यापार करने के लिए है। यह बहुत कम जोखिम काफी बड़े व्यापार के आकार के साथ किया जाता है और काफी अच्छी तरह से काम करता है किया जा सकता है के रूप में मेरा पसंदीदा प्रविष्टि संख्या 3 बिंदु धोखा दे रही है। मैं कैसे स्थिति आकार निर्धारित करते हैं? बीमार नीचे प्रविष्टियों के बारे में और अधिक विस्तार में जाना है, लेकिन बीमार दूसरी प्रविष्टि बिंदु के होने से पहले से पहले 123 उलट स्थिति (संख्या 3 बिंदु धोखाधड़ी) के सबसे ले। पिप्स के मामले में एक कम जोखिम रहा है, जबकि इसके अलावा, पहले की स्थिति भी सफलता का एक कम संभावना है। इन कारकों के कारण, मैं आमतौर पर पहले की स्थिति पर मेरा आधा मानक व्यापार आकार के बारे में इस्तेमाल करते हैं। मैं तो तीसरे द्वार पर दूसरी प्रविष्टि और आधे पर आधे का उपयोग करें। मैं केवल किसी एक व्यापार सेटअप पर अपने खाते के 2% जोखिम कर सकते हैं कि मेरे व्यापार नियमों राज्य। तो मेरा पदों में से प्रत्येक अपने खाते से 1% जोखिम होगा। प्रत्येक स्थिति पर अपने बंद नुकसान के लिए पिप्स की संख्या की गणना (अच्छी तरह से थोड़ी देर बाद बंद हो जाता है, जहां जगह करने के बारे में बात करते हैं) और अपने व्यापार का आकार निर्धारित करने के लिए एक जोखिम कैलकुलेटर का उपयोग करें। विजेताओं एज ट्रेडिंग तुम यहीं इसे पा सकते हैं कैलकुलेटर एक जोखिम है। हमारी तारीफ के साथ यह प्रयोग करें। मैं कैसे दर्ज करें और पदों का प्रबंधन करते हैं? एक बदसूरत 15 यूरो / अमरीकी डालर 123 उच्च का उदाहरण Ive कई बार उल्लेख किया है, मैं 123 reversals के व्यापार में तीन अलग-अलग प्रविष्टियों का उपयोग करें। मैं 8220 फोन पहले एक, नंबर 3 point8221 धोखा दे ;. एक नंबर 3 बिंदु के पूरा होने के एक 123 उलट उत्पन्न हो सकता है कि पहला संकेत है। आधिकारिक तौर पर, इसकी नहीं एक 123 उलट यह है कि मैं इस प्रविष्टि के एक 8220 फोन thats क्यों इतनी संख्या 2 बिंदु टूट जाता है जब तक; cheat8221 ;. मैं पहले दो अंक देख सकते हैं और 3 नंबर बात करने के लिए कीमत पॉप देख सकते हैं और ड्रॉप करने के लिए शुरू करते हैं, मैं प्रविष्टि की आशंका शुरू करते हैं। जैसे ही नंबर 3 बिंदु पर उच्चतम मोमबत्ती से कम कीमत विराम के रूप में, मैं सिर्फ 3 नंबर बिंदु से ऊपर स्टॉप लॉस के साथ एक छोटी प्रवेश लेते हैं। नंबर 2 बिंदु एक काफी महत्वपूर्ण समर्थन स्तर है, मैं नंबर 2 बिंदु पर स्थिति के बारे में 90% के करीब है और स्थिति की शेष 10% पर भी (प्रवेश बिंदु) तोड़ने के लिए बंद स्थापना की। बदसूरत 123 उच्च के लिए व्यापार प्रविष्टियां दूसरी प्रविष्टि 8220 है; standard8221; 123 उत्क्रमण के लिए व्यापार रणनीति। आप एक नंबर 3 बिंदु एक बार वास्तव में, आप नंबर 2 बिंदु से नीचे एक लंबित कम कुछ pips डाल सकते हैं। कितनी दूर संख्या 2 नीचे आप कारोबार कर रहे हैं समय सीमा पर निर्भर करता है। प्रति घंटा समय सीमा व्यापार, मैं आमतौर पर बिंदु से नीचे के क्रम 5 पिप्स डाल दिया। प्रसार के लिए भत्ता बनाने के लिए सुनिश्चित करें। Youre सबसे अधिक संभावना एक बोली चार्ट को देख, तो आप अभ्यस्त खाते में फैल ले जाना है। तुम एक 123 कम व्यापार, तो आप एक लंबे समय से लंबित रखकर किया जाएगा और आप प्रसार के लिए अनुमति देने के लिए करना होगा। लंबे समय के तख्ते पर याद रखें कि, प्रसार वास्तव में प्रवेश करने से पहले उतार चढ़ाव हो सकता है। मैंने उल्लेख किया है, जोखिम दूसरी प्रविष्टि पर अधिक से अधिक है। आप कुछ पिप्स नंबर 1 अंक ऊपर अपने बंद करने के लिए जगह की जरूरत है। बस इसे बाहर सवारी, तुम सही अपने प्रवेश के बाद कीमत उछाल देखने के सबसे अधिक संभावना होगी और इसे छोड़ने से पहले कुछ को मजबूत कर सकते हैं, तो यह पसीना न। आप तेजी को शुरू किया, जहां से समेकन लक्ष्य होना चाहिए। मैं आप तेजी को अपने 123 पैटर्न के कम से कम डेढ़ गुना आकार यकीन है कि सुझाव है कि यही कारण है। यही कारण है कि आप एक अच्छे जोखिम इनाम अनुपात दे देंगे। GBP / JPY एच 1 पर एक 123 कम का उदाहरण मूल्य नंबर 2 बिंदु पर समेकन नीचे चला जाता है, के बाद यह सबसे अधिक संभावना (बाजार लाभ लेने नंबर 2 बिंदु व्यापारियों की तरह एक महत्वपूर्ण बाधा तोड़ने के बाद शांत हो जाना पसंद करता है।) एक retracement में पॉप जाएगा कि retracement तुम्हें दे देंगे अपने तीसरे स्थान के लिए आपके मौका। पॉप करने के लिए कीमत के लिए देखो और फिर बस retracement में उच्चतम मोमबत्ती की कम से नीचे ड्रॉप। अपने छोटे प्रविष्टि thats। एक अच्छा तंग जोखिम के लिए retracement ऊपर अपने बंद रखें और दूसरे स्थान पर, प्रारंभिक अपट्रेंड आया था, जिसमें से समेकन के रूप में एक ही जगह लक्ष्य। यह अपने छोटे स्टॉप लॉस के साथ उन तीनों में से सबसे अधिक लाभदायक स्थिति में होने की संभावना है। आखिर तुमने इसे हासिल कर ही लिया है। मैं एक 123 उच्च एक 123 कम करने के लिए रिवर्स में लागू होता है के बारे में कहा कि सब कुछ याद है। लेखकों अन्य व्यवसायों के बीच सही में विपरीत दिशा ट्रेडों को संबोधित करने की कोशिश की है जब मैं हमेशा तो मैं ऐसा नहीं करने की कोशिश की है कि यह भ्रामक था। एक 123 कम GBP / JPY पर प्रविष्टियां नहीं सभी 123 रिवर्सल सही लग रही होगी कि याद रखें। वास्तव में उनमें से ज्यादातर अभ्यस्त सही होना। नहीं सभी 123 रिवर्सल या तो आप सभी तीन पदों के लिए एक अवसर दे देंगे। ठीक है। Theres अभी काफी इनाम मुट्ठी स्थिति पर जोखिम नहीं है, तो आप सिर्फ दूसरे स्थान पर व्यापार कर सकते हैं। Youll उन्हें खोजने के लिए इस्तेमाल किया हो और वे सिर्फ एक समय के बाद स्क्रीन के लिए कूद। नियमों के लिए छड़ी करने के लिए और यकीन है कि बहुत जल्दी लाभ नहीं लेते हैं या आप इस रणनीति की लाभप्रदता को मार देंगे। व्यापार आप के खिलाफ चला जाता है और / या बाहर बंद हो जाता है और अगर बाहर बेकार करने के लिए नहीं याद है। नौकरी का thats हिस्सा है। तुम तो उस के लिए तैयार रहना घाटे का समय लगेगा। और नीचे टिप्पणी और सवाल छोड़ दीजिए।